पत्नी और बेटी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for killing wife and daughter
पत्नी और बेटी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
गुजरात पत्नी और बेटी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जामनगर। गुजरात के जामनगर जिले में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तारिफ शुक्रवार की रात अपनी पत्नी सबाना और बेटी की हत्या करने के बाद राजकोट भाग गया था। जामनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि लालपुर चौक के पास होटल टेन के पीछे झाड़ियों में एक महिला और एक नवजात शिशु के शव मिले हैं। शिकायतकर्ता रजियाबेन बलोच ने कहा कि मेरी दूसरी बेटी सबाना की शादी तारिफ लडका से दो साल पहले हुई थी, हालांकि, शादी के बाद तारिफ ने सबाना पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का शक करना शुरू कर दिया था और उसकी पिटाई भी करता था। इसलिए सबाना अपने मायके लौट आई।

रजियाबेन बलूच ने कहा, गुरुवार सुबह सबाना भीख मांगने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन जब वह शुक्रवार शाम तक नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की। कुछ समय बाद, हमें जामनगर शहर पुलिस से फोन आया कि सबाना और उनकी बेटी घायल हो गई हैं। मौके पर पहुंचने पर हमने उनके शव देखे। शुक्रवार देर रात तारिफ ने राजकोट पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपना अपराध कबूल कर लिया, जिसके बाद उसे जामनगर पुलिस को सौंप दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story