तमिलनाडु : कोयंबटूर में ईशा योग केंद्र में मृत मिला व्यक्ति

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • तमिलनाडु के कोयंबटूर में ईशा योग केंद्र में मृत मिला व्यक्ति

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में छह महीने का योग प्रशिक्षण क्लास ले रहा आंध्र प्रदेश का एक 32 वर्षीय व्यक्ति शुक्रवार सुबह अपने कमरे में मृत पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने मृतक की पहचान विशाखापत्तनम के मूल निवासी गुल्लू रमना के रूप में की है।

कोयंबटूर के पुलिस अधीक्षक वी. बद्रीनारायणन ने मीडियाकर्मियों को बताया कि वह व्यक्ति 15 जुलाई को ईशा केंद्र में छह महीने के योग कार्यक्रम में शामिल होने आया था। एसपी ने कहा कि उसे सुबह 5.30 बजे केंद्र में एक योग की क्लास में शामिल होना था। शुक्रवार को जब वह योगा क्लास में नहीं आया, तो वे उसकी तलाश करने आए तो वह कमरे में मृत पाया गया।

पुलिस ने कहा कि उसकी मौत सुबह 5.30 से 7.30 बजे के बीच हुई होगी, क्योंकि इस समय अन्य सभी योगा क्लास के लिए गए हुए थे। आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 (आत्महत्या आदि पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बदरीनारायणन ने कहा कि रमना की मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा और उसके परिवार के सदस्यों को विशाखापत्तनम में सूचित कर दिया गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.