चार कार सवार महिलाओं ने व्यक्ति का अपहरण करके उसका यौन शोषण किया

Man kidnapped, sexually assaulted by four car-borne women in Punjab
चार कार सवार महिलाओं ने व्यक्ति का अपहरण करके उसका यौन शोषण किया
पंजाब चार कार सवार महिलाओं ने व्यक्ति का अपहरण करके उसका यौन शोषण किया
हाईलाइट
  • पंजाब में चार कार सवार महिलाओं ने व्यक्ति का अपहरण करके उसका यौन शोषण किया

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कार सवार चार महिलाओं ने एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने उसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया। इसके बाद इन महिलाओं ने व्यक्ति का यौन शोषण किया। पीड़ित व्यक्ति लैदर के एक कारखाने में मजदूर के रूप में काम करता है। हालांकि, पीड़ित की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

पीड़ित ने दावा किया कि जब वह उन्हें पता बता रहा था तब महिलाओं ने उसकी आंखों में कुछ छिड़कर उसका अपहरण कर लिया। उसने बताया कि महिलाएं सफेद कार में सवार थीं। युवक ने कहा कि उसने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

वास्तव में पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय मीडिया को घटना की जानकारी दी है। हालांकि, पीड़ित के वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि आईएएनएस नहीं करता है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी कहा कि अगर उसका यौन शोषण हुआ है तो उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए।

पीड़ित ने स्थानीय पत्रकार के साथ इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि उसकी पत्नी ने उसे शिकायत दर्ज कराने से रोका है। व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि चार कार सवार महिलाओं द्वारा उसका अपहरण करने के बाद यौन शोषण किया गया था।

युवक ने बताया की मेरे पास कार रूकी तो एक लड़की ने ने पर्ची पर लिखे पते के बारे में पूछा। जब वह पता पढ़ रहा था तब उनमें से एक ने कथित तौर पर उसकी आंखों में कुछ छिड़क दिया, जिसके बाद उसे दिखना बंद हो गया। उसने आरोप लगाया कि महिलाएं उसे सुनसान जगह पर ले गईं जहां उन्होंने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और उसका यौन शोषण किया। इसके बाद महिलाएं उसे सुनसान जगह पर फेंकर फरार हो गईं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story