गांधीनगर में पत्नी के प्रेमी ने की शख्स की हत्या, दो गिरफ्तार

Man killed by wifes lover in Gandhinagar, two arrested
गांधीनगर में पत्नी के प्रेमी ने की शख्स की हत्या, दो गिरफ्तार
गुजरात गांधीनगर में पत्नी के प्रेमी ने की शख्स की हत्या, दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गांधीनगर की पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर राज्य सरकार के एक कर्मचारी की दिन दहाड़े हत्या का पदार्फाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य की राजधानी में सोमवार सुबह किरण मकवाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जांच का विवरण साझा करते हुए, गांधीनगर रेंज के आईजी अभय चुडासमा ने मीडिया को बताया कि एक आरोपी का मृतक व्यक्ति की पत्नी प्रेमिला के साथ संबंध था और उसने उसके साथ रहने के लिए अपराध को अंजाम दिया।

आरोपी जितेंद्र पटेल और प्रेमिला दोनों गोजरिया गांव के रहने वाले हैं। जितेंद्र, जो कि शादीशुदा भी है, ने किरण को मारने की साजिश रची, जिसके लिए उसने राजस्थान से एक देशी पिस्तौल खरीदी। उसके सहयोगी जैमिन रावल ने अपराध करने में मदद की। सोमवार को मकवाना की हत्या करने से पहले दोनों ने तीन दिन तक रेकी की थी और पीड़िता का पीछा कर राज्य सचिवालय भी गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार दोनों युवक किरण के पास बिरसा मुंडा भवन के पास पीछे से पहुंचे और उनमें से एक ने गोली चला दी, जिससे मकवाना की मौके पर ही मौत हो गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story