यूपी के व्यस्त बाजार में व्यक्ति की हत्या

Man murdered in busy UP market, accused arrested
यूपी के व्यस्त बाजार में व्यक्ति की हत्या
आरोपी गिरफ्तार यूपी के व्यस्त बाजार में व्यक्ति की हत्या

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। एक चौंकाने वाली घटना में, सहारनपुर जिले के एक व्यस्त बाजार में 32 वर्षीय शौकत अली की दिनदहाड़े कई लोगों के सामने हत्या कर दी गई। यह घटना सोमवार को पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और बाद में हत्या के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

एक वीडियो क्लिप में, कथित आरोपी हारून अहमद को अली के पास जाते हुए देखा जा सकता है, जो खाली प्लॉट पर कुछ लोगों के बगल में खड़ा था। सफेद शर्ट में अहमद को स्थानीय जौहरी अली की ओर चाकू से वार करते हुए और उसका गला काटते हुए और उसे बार-बार छुरा घोंपते हुए देखा जा सकता है।

घटना के एक अन्य फुटेज में, एक ई-रिक्शा चालक को अहमद को अली के साथ मारपीट करते देख मौके से भागते देखा जा सकता है, जबकि एक दुकानदार जल्दी से अपनी दुकान का शटर गिरा देता है।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) (शहर) राजेश कुमार ने कहा, हमने हारून अहमद पर हत्या का मामला दर्ज किया है। उसने कबूल किया कि वह शौकत अली को मारने के लिए एक अवसर की तलाश में था। उसने आरोप लगाया कि शौकत के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   9 Nov 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story