असम: आदमी ने अपने दो नाबालिग बच्चों को जहर दिया, आत्महत्या की

August 4th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के शिवसागर कस्बे में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दो बच्चों को जहर पिलाया और खुद आत्महत्या कर ली। हैरान करने वाली घटना बुधवार को हुई और घटना गुरुवार को सामने आई। व्यक्ति की पहचना मृदुल हांडिक के रूप में हुई है। वह शिवसागर शहर के बाहरी इलाके बोगिडोल इलाके का निवासी था। जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों को जब घटना की जानकारी हुई तो हांडिक और उनके दो बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उनके 6 साल के बेटे पिंटू हांडिक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृदुल का भी अस्पताल में निधन हो गया। शिवसागर जिले के पुलिस अधीक्षक सुभ्रज्योति बोरा ने आईएएनएस को बताया कि हांडिक के 10 साल के दूसरे बेटे की हालत गंभीर है और उसका डिब्रूगढ़ के असम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। बोरा ने कहा, डॉक्टरों को उम्मीद है कि वह जीवित रहेगा।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस ने पाया कि व्यक्ति के अपनी पत्नी के साथ कुछ घरेलू विवाद थे। पत्नी और बेटियां पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग रह रही थीं और पुलिस को शक है कि पारिवारिक कलह के कारण यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई होगी। इस बीच, पिता और पुत्र दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.