अपराध: इटारसी में पकड़ा गया मुंबई से पत्नी की हत्या कर भागने वाला

September 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के इटारसी जंक्शन पर रेल सुरक्षा बल ने मुम्बई से पत्नी की हत्या कर भागने वाले आरोपी को दबोचने में सफलता पाई है। उसके साथ तीन साल की बेटी भी थी। आरोपी गाड़ी संख्या 2617 मंगलादीप में यात्रा कर रहा था। आरपीएफ इटारसी के थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि, उनके थाने को क्राइम ब्रान्च ठाणे से सूचना मिली थी कि, एक व्यक्ति मुम्बई में अपनी पत्नी की हत्या करके गाड़ी संख्या 02617 से भागकर जा रहा है।

इस सूचना के आधार पर भुसावल व खण्डवा स्टेशनों पर चेक कराया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला, क्योंकि आरोपी स्टेशन आने से पहले ही गाड़ी में कहीं छिप जाता था। इसके बाद आरोपी की फोटो वाट्सअप पर उपलब्ध कराई गई और तलाशी के लिए टीम का गठन किया गया।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार के अनुसार, आरोपी की तलाश के लिए गठित की गई टीम के सदस्यों ने सादे कपड़ों में ट्रेन की हर सीट के यात्रियों को जगाकर चेक किया। जिस पर कोच नंबर एस 10 की बर्थ नम्बर सात पर एक तीन साल की बच्ची के साथ सोता हुआ युवक मिला, जिससे पूछताछ करने पर उसने अपना नाम गलत बताया, जबकि वह आरोपी ही था।

साथ ही बच्ची को अपनी बेटी बताया। क्राइम ब्रांच ठाणे से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के तौर पर शिनाख्त हुई। आरोपी को गाड़ी से उतारकर बच्ची के साथ आरपीएफ स्टेशन लाया गया और सूचना मुम्ब्रा (मुम्बई) पुलिस थाना को दी गई। आरोपी को आरपीएफ थाना और बच्ची को जीवोदया चाइल्ड लाइन इटारसी में रखा गया। शुक्रवार को मुम्ब्रा पुलिस थाने से आए पुलिस दल को आरोपी और बच्ची को सौंप दिया गया।

आईएएनएस