तमिलनाडु : नाबालिग के साथ दुराचार मामले में मेडिकल छात्र और तीन अन्य गिरफ्तार

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पढ़ाई कर दूसरे वर्ष के मेडिकल छात्र और तीन अन्य को 13 वर्षीय एक नाबालिग बालिका के साथ दुराचार मामले में वेदापालानी महिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में मेडिकल छात्र, कन्याकुमारी के बी वसंतगिरीश और उसके दोस्त विरुधुनगर जिले के एम. पॉलसिवाजी उर्फ रंजीत, कोलापक्कम के पी.विशाल और नंगनल्लूर के एम. प्रसन्ना शामिल हैं।

चारों को सोमवार को गिरफ्तार कर यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक, मेडिकल छात्र ने सोशल मीडिया के जरिए लड़की से दोस्ती कर और उससे शादी करने का वादा किया था और बाद में नशीला पदार्थ देकर उसका यौन शोषण किया।

इसके बाद वसंतगिरीश के दोस्तों ने भी लड़की का यौन उत्पीड़न किया। लड़की के माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास मेडिकल चेकअप के लिए ले गए तो जांच करने वाली डॉक्टर ने माता-पिता बताया कि उसका यौन शोषण किया गया था। उन्होंने वडापलानी ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसने जांच के बाद वसंतगिरीश और उसके दोस्तों को धर दबोचा।

(आईएएनएस)