comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Lucknow: मुख्तार अंसारी के करीबी अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या, आजमगढ़ के एक बाहुबली पर शक

January 06th, 2021 23:36 IST
Lucknow: मुख्तार अंसारी के करीबी अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या, आजमगढ़ के एक बाहुबली पर शक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में बुधवार को गोलीबारी से हड़कंप मच गया। बदमाशों ने मऊ जिले की एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।अजीत को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता था। वहीं अजीत के साथ मौजूद एक शख्स गोली लगने से घायल हो गया। अजीत सिंह की सरेराह गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

इस वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ध्रुव कुमार ठाकुर ने कहा कि करीब साढे 8 बजे और पौने 9 के बीच विभूतिखंड थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना हुई है। इसमें अजीत सिंह नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद मोहर सिंह नामक शख्स घायल है। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर आकाश के पैर में भी गोली लग गई।  दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

चश्मदीद लोगों के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच करीब 25-30 राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान गोली लगने से अजीत सिंह की मौत हो गई। पुलिस को शक है कि आजमगढ़ के एक बाहुबली के इशारे पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। अब पुलिस गोली क्यों चली, क्या मामला था, इस बात की छानबीन में जुटी है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि अब तक कोई अहम सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

बता दें कि अजीत सिंह के खिलाफ 5 हत्याओं समेत 18 मुकदमे दर्ज हैं। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर 30 दिसंबर 2020 को उसे जिला बदर किया गया था। अजीत सिंह आजमगढ़ के विधायक सर्वेश सिंह उर्फ सिंपू सिंह की हत्या में मुख्य गवाह था। सिंपू सिंह की 19 जुलाई 2013 को हत्या हुई थी।

कमेंट करें
aHpON