दो बच्चों की मां का नाबालिग लड़की पर आया दिल, शादी की नीयत से ले भागी

Mother of two children fell in love with a minor girl, ran away with the intention of marriage
दो बच्चों की मां का नाबालिग लड़की पर आया दिल, शादी की नीयत से ले भागी
झारखंड दो बच्चों की मां का नाबालिग लड़की पर आया दिल, शादी की नीयत से ले भागी

डिजिटल डेस्क, धनबाद। झारखंड के धनबाद में एक तलाकशुदा महिला पर एक नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से भगाने का आरोप लगा है। लड़की के घरवालों ने जिले के पुलिस कप्तान और कई वरीय पुलिस अफसरों से मुलाकात कर उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है। महिला और लड़की बीते 15 सितंबर से गायब हैं। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि धनबाद शहर के भूली थाना क्षेत्र की महिला के साथ लड़की की अंतरंगता की जानकारी उसके घरवालों को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते पर पाबंदी लगाने की कोशिश की। इसके बाद भी दोनों में मेल-मुलाकात का सिलसिला नहीं थमा। महिला और लड़की दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी।

इस बीच बीते 15 दिसंबर को जब दोनों अपने घरों से गायब हो गए तो उनकी कई जगहों पर तलाश की गई, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।उनके मोबाइल नंबर पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। इस बीच इस मामले में सोमवार को लड़की की मां ने जिले के ग्रामीण एसपी से मुलाकात की। बताया गया कि दोनों पहले भी एक बार घर से भाग चुकी हैं। लड़की के घरवालों का कहना है कि वह नाबालिग है और महिला उसे बहका कर उसकी जिंदगी खराब करना चाहती है।

धनबाद के डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि लड़की की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराई जा रही है। पुलिस उन्हें बरामद करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है। उन्होंने कहा कि यह ह्यूमन ट्रैफिकिंग या समलैंगिक संबंध का मामला हो सकता है। दोनों की बरामदगी और उनसे पूछताछ के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story