comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मप्र : मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, थाना प्रभारी निलंबित

June 02nd, 2020 00:41 IST
मप्र : मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, थाना प्रभारी निलंबित

हाईलाइट

  • मप्र : मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, थाना प्रभारी निलंबित

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। कोरोना के कहर के कारण दो गज की दूरी बनाए रखने के बजाय मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में मासूम की हत्या कर दी गई। इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है, वहीं संदेह के आधार पर पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि नौगांव थाना क्षेत्र के वनगांव में एक चार साल की मासूम से दुष्कर्म किए जाने के बाद किसी भारी वस्तु को सिर पर पटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में नौगांव के थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा को निलंबित कर दिया गया है और जांच जारी है।

कुमार सौरभ के अनुसार, कुछ लोगों के इस घटना में शामिल होने का संदेह है। पुलिस उन संदेहियों से पूछताछ कर रही है। इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है, शिवराज सरकार में लॉकडाउन में भी दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, चोरी, लूट की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। छतरपुर के नौगांव में एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना शर्मसार करने वाली है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज सकते हुए कहा, प्रदेश में मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। जो लोग विपक्ष में रहने के दौरान इस तरह की घटनाओं पर मासूम बच्चियों को लेकर धरना देते थे, आज सत्ता में आते ही ऐसी घटनाओं पर मौन क्यों हैं? उन्होंने कहा कि इस घटना में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आ रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो, लापरवाहों को दंडित किया जाए और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाए।

कमेंट करें
Sr2LV