प्राथमिकी दर्ज : मुंबई के कारोबारी बोले- शीर्ष मंत्री के नाम पर ठगा गया

August 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई के एक व्यवसायी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर रेलवे ठेके का वादा कर 2 करोड़ रुपये ठगे गए। व्यवसायी ने भाजपा नेता और रेल यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न के बेटे ब्रजेश रत्न पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने 100 करोड़ रुपये के रेलवे ठेके देने के बहाने उससे 2 करोड़ रुपये अग्रिम के रूप में लिए। भाजपा नेता ने आरोप को खारिज किया है।

सूत्रों के मुताबिक एक कारोबारी की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और आपराधिक साजिश समेत आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच रतन ने आईएएनएस को बताया कि उनके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

उन्होंने कहा, कुछ लोग मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे निशाना बना रहे हैं। अगर मैं एक दागी व्यक्ति होता, तो सरकार मुझे फिर से यह जिम्मेदारी क्यों देती?

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.