पूर्णिया के मृत जिला पार्षद के करीबी की हत्या

Murder of close friend of dead district councilor of Purnia
पूर्णिया के मृत जिला पार्षद के करीबी की हत्या
मर्डर पूर्णिया के मृत जिला पार्षद के करीबी की हत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या के दो महीने से भी कम समय में गुरुवार को पूर्णिया में अज्ञात हमलावरों ने उनके करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिले के केहाट थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर नीरज झा की हत्या कर दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक सवार दो हमलावरों ने मास्क और हेलमेट पहने झा पर गोलियां चला दीं, जो एक बाइक पर सवार थे।

पीछे से गोली लगने के बाद झा सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद हमलावरों ने उनके सीने पर एक और गोली मारी। अपराध करने के बाद, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह मर चुका है या नहीं और हवा में फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए।

खजांची हाट थाना, पूर्णिया के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने कहा, मृतक के सीने और पीठ पर दो गोलियां लगीं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिवार ने आरोप लगाया कि झा की हत्या में रिंटू सिंह की हत्या में शामिल आरोपियों का हाथ था।

रिंटू सिंह की पत्नी ने नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पर आरोप लगाए थे। उन्होंने लेसी सिंह के भतीजे के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

12 नवंबर, 2021 को जिले के सरसी थाने के पास रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी पत्नी का आरोप है कि लेसी सिंह ने उन्हें पूर्णिया के जिला पार्षद का चुनाव लड़ने की धमकी दी थी।

आईएएनएस

Created On :   6 Jan 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story