तस्करी : हरियाणा के अंबाला में एनसीबी ने 2 ड्रग तस्करों को पकड़ा

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा के अंबाला में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के चंडीगढ़ जोन की एक टीम ने चरस की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पांच लाख रुपये मूल्य की 1.25 किलोग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया है। अधिकारियों ने  यह जानकारी दी।

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें आरोपियों के बारे में सूचना मिली और सोमवार को अंबाला के पंजोखरा पुलिस स्टेशन के पास एक जाल बिछाया गया, जबकि कुछ स्वतंत्र गवाह लाए गए। रात करीब 10.15 बजे टीम ने एक कार देखी, और उसके चालक को आगे बढ़ने का संकेत दिया गया।

अधिकारी ने कहा, टीम ने दो लोगों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने चालक की तरफ सामने के दरवाजे में मादक पदार्थ छुपाया था। इस अभियान में उनके कब्जे से 1.250 किलोग्राम चरस जब्त की गई। दोनों लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उनकी कार भी जब्त कर ली गई है। दोनों आरोपियों को बुधवार को अंबाला अदालत में पेश किया जाएगा और एनसीबी के अधिकारी उनके गिरोह के बारे में अधिक जानने के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकते हैं।

आईएएनएस