ओडिशा पुलिस ने इस साल 10 किलो ब्राउन शुगर की जब्त

Odisha Police seized 10 kg brown sugar this year
ओडिशा पुलिस ने इस साल 10 किलो ब्राउन शुगर की जब्त
मामला दर्ज ओडिशा पुलिस ने इस साल 10 किलो ब्राउन शुगर की जब्त

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा में पुलिस आयुक्तालय ने चालू वर्ष 2021 के पहले 10 महीने (शनिवार तक) के दौरान लगभग 10 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त सौमेंद्र प्रियदर्शी ने कहा, हमने 2021 में अभी तक 10 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की है। भुवनेश्वर शहरी जिले में 5.66 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई, जबकि कटक में 4.646 ग्राम प्रतिबंधित सामग्री जब्त की गई।

अपराध से संबंधित कम से कम 33 मामले दर्ज किए गए हैं और भुवनेश्वर में 67 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि कटक में अब तक 11 मामले दर्ज किए गए हैं और 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, पुलिस आयुक्तालय द्वारा किए गए मादक पदार्थ की जब्ती ओडिशा के किसी भी पुलिस जिले में एक साल में सबसे अधिक है। उन्होंने कहा कि पिछले साल पूरे राज्य में 34 किलो ब्राउन शुगर जब्त की गई थी। पुलिस आयुक्त ने कहा कि भुवनेश्वर में, ऑपरेशन व्हाइट स्पाइडर के तहत, जो 15 अगस्त, 2021 को शुरू किया गया था, कुल 37 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया गया है और 1.75 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई है।

शनिवार की जब्ती के बारे में बोलते हुए प्रियदर्शी ने कहा कि पुलिस ने आज सुबह शहर के बाहरी इलाके में छापेमारी की और 260 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की। उन्होंने बताया कि आरोपी मुरनाल सामल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, इस तरह के अवैध नशीले पदार्थों के व्यापार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के अलावा, हम ऐसे मामलों में गिरफ्तार किए गए लोगों के पुनर्वास का लक्ष्य भी बना रहे हैं, जिसका उद्देश्य दोनों शहर में नशीली दवाओं की तस्करी के चक्र को समाप्त करना है।

आईएएनएस

Created On :   9 Oct 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story