यूपी : आजमगढ़ में पंचायत के दौरान फायरिंग में एक की मौत, दो घायल

January 25th, 2023

डिजिटल डेस्क, आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के पुरा इलाके में एक पंचायत में पूर्व ग्राम प्रधान शिव शंकर उर्फ भूरे सिंह और उनके गुर्गों ने भीम सिंह और उनके समर्थकों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि, सरकारी आवास योजना के लाभार्थी तय करने के लिए बुलाई गई पंचायत के दौरान दो समूहों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद भूरे और उनके समर्थकों ने अंधाधुंध गोलियां चला दीं।

32 वर्षीय हिमांशु सिंह, 40 वर्षीय प्रदीप सिंह भीम और 38 वर्षीय तवेंद्र सिंह मुन्ना को गोली लगी। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, हिमांशु की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी के अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई।

एसपी ने कहा, अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। भूरे और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों को लगाया गया है, जो पंचायत के दौरान फायरिंग करने के बाद भागने में सफल रहे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...