घटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में पान मसाला कारोबारी की गोली मारकर हत्या

February 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में अज्ञात लोगों ने एक पान मसाला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना रविवार रात की है। मृतक की पहचान गोविंद कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, हमलावर गोविंद कुमार के घर में घुस गए थे, जो शहर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है और कमरे में गोली मार दी।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंत कांत ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि आरोपितों ने घर के अंदर गोविंद कुमार पर फायरिंग की थी। उनके परिवार के सदस्य उन्हें पास के अस्पताल ले गए जहां कई गोलियां लगने और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उनकी मौत हो गई।

मृतक के चाचा विजेंद्र चौधरी ने कहा कि दुकान बंद करने के बाद, वह रविवार की रात करीब 9 बजे घर लौटा था। जैसे ही वह घर में दाखिल हुआ, आरोपी, जो शायद उसका पीछा कर रहे थे, घर के अंदर घुसकर गोविंद कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग की। गोविंद को कई गोलियां लगीं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

चौधरी ने कहा कि शहर में पूरी तरह से अराजकता फैली है। इसलिए, यहां अक्सर अपराध होते हैं। अपराधी शहर में व्यापारियों और उद्योगपतियों से रंगदारी की मांग करते थे। अपराधियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और त्वरित मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

आईएएनएस