गोवा के मुख्यमंत्री और मंत्री के साथ रेव पार्टी के आरोपी की तस्वीरें वायरल

Photos of rave party accused with Goa chief minister and minister go viral
गोवा के मुख्यमंत्री और मंत्री के साथ रेव पार्टी के आरोपी की तस्वीरें वायरल
गोवा के मुख्यमंत्री और मंत्री के साथ रेव पार्टी के आरोपी की तस्वीरें वायरल

पणजी, 17 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता और एक सहकारी समिति के निदेशक कपिल झावेरी की रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तारी ने गोवा में सत्ताधारी पार्टी को मुसीबत में डाल दिया है। झावेरी को रविवार को उत्तरी गोवा के एक गांव में रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और राज्य के सहकारिता मंत्री गोविंद गाउडे के साथ झावेरी की बैठकों की तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके बाद अब गाउडे ने ट्वीट कर कहा है कि झावेरी ने औपचारिक अपॉइंटमेंट के बाद उससे मुलाकात की थी। रेव पार्टी में गिरफ्तारी के बाद झावेरी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

गाउडे ने ट्वीट किया, कपिल झावेरी के साथ मेरी तस्वीर झूठी सूचना के साथ वायरल की गई है। उन्होंने मुझे एक क्रेडिट सोसायटी की एक शाखा के उद्घाटन पर आमंत्रित करने के लिए एक अपॉइंटमेंट की मांग की थी। सहकारिता मंत्री के रूप में, मैं समर्थन के किसी भी कार्य से बचता हूं। इसी आधार पर मैंने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था।

गाउडे ने कहा कि बैठक तीन महीने पहले हुई थी और कुछ मिनट तक चली थी।

गाउडे ने संवाददाताओं से कहा कि वह एक सार्वजनिक व्यक्ति हैं और कई लोग उनसे मिलने आते हैं और सभी की पृष्ठभूमि को नहीं जांचा जा सकता है।

गाउडे ने कहा, मैंने मुख्यमंत्री से बात की है। उन्होंने मुझे सूचित किया है कि पुलिस को मामले की जांच करने के लिए खुली छूट दी गई है। पुलिस के साथ सहयोग करना मेरा प्रमुख कर्तव्य है।

झावेरी एक बहु-राज्य सहकारी समिति के निदेशक हैं और उन्होंने सलमान खान-स्टारर सावन (2006) और दिल परदेसी हो गया (2003) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

झावेरी उन 23 लोगों में से एक है, जिन्हें गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार तड़के अंजुना के समुद्र तटीय गांव में एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। रेव पार्टी से लगभग नौ लाख रुपये की ड्रग्स भी जब्त की गई है।

एकेके-एसकेपी

Created On :   17 Aug 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story