टॉलीवुड गायक के पिता की हत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस

Police probing the murder case of Tollywood singers father
टॉलीवुड गायक के पिता की हत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस
रहस्यमय हत्या टॉलीवुड गायक के पिता की हत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की गायिका हरिनी राव के पिता ए के राव की रहस्यमय हत्या के मामले में जांच शुरू कर दी है। बेंगलुरु ग्रामीण रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक अयालसोमयाजुला कालीप्रसाद राव, (जो एके राव के नाम से जाने जाते थे) उन्होंने सांसद सुजाना चौधरी द्वारा संचालित सुजाना फाउंडेशन के सीईओ के रूप में भी काम किया था। वह 22 नवंबर को शहर के बाहरी इलाके में येलहंका और राजनुकुंटे के बीच रेलवे ट्रैक पर मृत पाये गये थे।

पुलिस को संदेह है कि राव की हत्या कथित तौर पर एक रियल एस्टेट परियोजना के लिए 150 करोड़ रुपये के कर्ज को लेकर की गई है। उनका शव सोमवार को रेलवे पुलिस को मिला था। उनके माथे, कलाई, गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव के पास से एक चाकू, ब्लेड और दो कैंची भी बरामद की है।

जांच में पता चला कि राव 13 नवंबर को बिजनेस ट्रिप पर बेंगलुरु आए थे और एक स्टार होटल में रुके थे। उन्होंने 19 नवंबर को आखिरी बार अपने परिवार के सदस्यों से बात की थी। उन्होंने 21 नवंबर को होटल से कैब बुक की और अगले दिन रेलवे ट्रैक पर मृत पाए गए।

उनके परिजन इसे हत्या का मामला मान रहे हैं। इस बीच, एक व्यवसायी ने बेंगलुरु में सद्दुगुंटेपल्या पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है कि तीन लोग उन्हें एक कंपनी में 2 करोड़ रुपये निवेश करने के लिए मजबूर कर रहे थे। शिकायत में उन्होंने कहा कि मृतक राव उनके संपर्क में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   26 Nov 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story