PUB G ADDICTION: ईश्वर की जगह पबजी की पूजा, लत और जुर्म का अनोखा मामला

PUB G ADDICTION: Unique case of worship, addiction and crime of PUBG in place of God
PUB G ADDICTION: ईश्वर की जगह पबजी की पूजा, लत और जुर्म का अनोखा मामला
PUB G ADDICTION: ईश्वर की जगह पबजी की पूजा, लत और जुर्म का अनोखा मामला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मोबाइल गेम PUBG की दीवानगी यूं तो स्कूली छात्रों और युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रही है, लेकिन हैदराबाद से अनोखा मामला सामने आया है। जहां, मंदिर के पुजारी को पबजी की लत लग गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि मंदिर का पुजारी भी इसके प्रभाव से नहीं बच पाया। हैदराबाद पुलिस ने मंदिर के ऐसे ही एक पुजारी को गिरफ्तार किया है। इस पुजारी पर महंगी स्पोर्ट्स साइकिल चुराने का आरोप लगा है। 

19 साल के इस युवा पुजारी को पबजी गेम की लत लग गई थी। इतना ही नहीं वो अपने नाजायज शौक पूरे करने के लिए लोगों की साइकिलें चुराता था। नंदुला सिद्धार्थ शर्मा ने वेद की पढ़ाई की है और पास के मंदिर में ही पुजारी है। सिद्धार्थ, मौला अली के मंगापुरम कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहता है।

वह काफी समय से पास के मंदिर में बतौर पुजारी काम कर रहा था, लेकिन हाल के दिनों में उसे पबजी मोबाइल गेम की बुरी लत लग गई थी। वो अपने ठाठ वाले शौक पूरा करने के लिए अक्सर मां के साथ झगड़ा करता था। जब घर से उसे पैसे नहीं मिले तो उसने पड़ोसियों के साइकिल उड़ानी शुरू कर दी। इस युवा पुजारी ने अब तक कुल 31 साइकिल चुराई है। पुलिस ने सिद्धार्थ के पास से 17 साइकिलें भी बरामद की हैं।

Created On :   3 Jan 2020 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story