नाबालिग से रेप ने लिया लव जिहाद का रूप

Rape of a minor took the form of love jihad
नाबालिग से रेप ने लिया लव जिहाद का रूप
कर्नाटक नाबालिग से रेप ने लिया लव जिहाद का रूप

डिजिटल डेस्क, मांड्या। कर्नाटक के मांड्या जिले में 13 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के मामले ने लव जिहाद का रूप ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि 25 वर्षीय शादीशुदा यूनुस पाशा लड़की को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर कर रहा था। दुष्कर्म के बाद भी युवक ने नाबालिग को धर्म परिवर्तन कराने के लिए प्रताड़ित किया। पुलिस ने कहा कि उसने इस्लाम कबूल करने पर उससे शादी करने की पेशकश भी की।

आरोपी यूनुस पाशा ने नाबालिग से गुपचुप तरीके से दोस्ती की थी और उसके लिए एक एंड्रायड फोन खरीद लिया था। बाद में वह उससे इस बारे में बात करने लगा। चैटिंग जारी रहने पर उसने उसे कैमरे के सामने निर्वस्त्र होने के लिए मजबूर किया और उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो खींच लिए।

दोस्ती का फायदा उठाते हुए 11 नवंबर को जब वह अपनी दादी के साथ अकेली थी, तब यूनुस उसके घर में घुस गया। फिर उसने उसके निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी और दादी को नींद की गोलियां देने के लिए मजबूर किया। दादी को नींद की गोलियां देने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story