नोएडा हाईराइज सोसायटी में सुरक्षा गार्डों ने देवासी को पीटा

Residence of security guards beaten up in Noida Highrise Society
नोएडा हाईराइज सोसायटी में सुरक्षा गार्डों ने देवासी को पीटा
झड़प नोएडा हाईराइज सोसायटी में सुरक्षा गार्डों ने देवासी को पीटा

डिजिटल डेस्क, नोएडा। यहां के सेक्टर 100 में हाईराइज लोटस बुलेवार्ड सोसायटी के निवासी को हाउसिंग सोसाइटी के करीब एक दर्जन सुरक्षा गार्डों ने बुधवार को एक मामूली बात पर बहस के बाद बेहरमी से पीटा। निवासी की पहचान सुरेश कुमार के रूप में हुई है, जिसे मेडिकल चेकअप के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

सेक्टर-39 थाने के एक अधिकारी ने बताया कि एक सुरक्षा गार्ड और सोसाइटी के सुरक्षा प्रभारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 10 अन्य गाडरें को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने कहा, सुरक्षा गार्ड श्रीकांत शुक्ला और सोसाइटी के सुरक्षा प्रभारी अमलेश राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम हिरासत में लिए गए अन्य गाडरें से पूछताछ कर रहे हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि सुरेश कुमार ने एक सुरक्षा गार्ड को उस कमरे की चाबी लाने को कहा था, जहां बिजली के मीटर लगे हैं।

बाद वाले ने उसे यह कहते हुए चाबी देने से इनकार कर दिया कि वह ऐसा करने के लिए अधिकृत नहीं है। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिस दौरान कुमार ने कथित तौर पर सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मार दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, सुरक्षा गार्ड को थप्पड़ मारने के बाद, लगभग एक दर्जन अन्य गार्ड उसके साथ शामिल हो गए और उन्होंने मिलकर कुमार की पिटाई शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के एक वीडियो में दिख रहा है कि कुमार को कई बार मारने के बाद सुरक्षा गार्ड उस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर लॉबी से बाहर आ रहे थे। इसके बाद, सुरेश कुमार मुझे और मारो कहते हुए बाहर आए, जिसके बाद उन्होंने एक छड़ी उठाई और एक सुरक्षा गार्ड को मारा। इसके बाद पहरेदारों ने उसे फिर से पीटना शुरू कर दिया।

सोसाइटी के एक निवासी ने नाम ना बताने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि निवासियों के एक समूह और सुरक्षा गाडरें के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा है। बाद में नोएडा के एडिशनल डीसीपी रण विजय सिंह ने कहा, यह बिल्कुल स्पष्ट है कि गाडरें ने निवासी को बेरहमी से पीटा है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story