दुर्घटनाएं: तेलंगाना में सड़क हादसा, 6 की मौत

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में मंगलवार रात से 4 अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक घायल हो गए।पुलिस के मुताबिक, तेज गति से वाहन चलाने और लापरवाही के कारण ये दुर्घटनाएं हुई हैं। हैदराबाद के बाहरी इलाके मेडचल में मंगलवार रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, मेडचल से सुचित्रा रोड की ओर जा रही एक कार मेडचल चेकपोस्ट के पास रोड मीडियन से टकरा गई। तेज रफ्तार कार में 9 लोगों का एक ग्रुप यात्रा कर रहा था। चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और उसे बीच में टक्कर मार दी।

जहां एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस हादसे में घायल 7 अन्य लोगों को इलाज के लिए सरकारी गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान गौरव सिंह और डिब्बू सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि सभी एक पार्टी में शामिल होने के बाद शहर लौट रहे थे और कथित तौर पर नशे की हालत में थे।

सूर्यापेट जिले में आधी रात के करीब दो दोपहिया वाहनों की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। ये हादसा उस समय हुआ जब महाशिवरात्रि के अवसर पर मेले से तीन युवक लौट रहे थे, तब एक मोटरसाइकिलने विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। कोडाद के पास हुई इस दुर्घटना में पहली मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई।

यादाद्री भुवनागिरी जिले में एक निजी बस की चपेट में आने से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। सुरेश हैदराबाद से पड़ोसी आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जा रहा था, उसकी मौत हो गई और उसके साथ का एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक बस चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ।

एक अन्य हादसे में हैदराबाद में एक फ्लाईओवर से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार सरफराज हुसैन नाम के युवक की टोली चौकी फ्लाईओवर से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवक तेज गति से बाइक चला रहा था जिससे ये हादसा हुआ।

आईएएनएस