बिहार के सारण में लूट के आरोपी की मां, बहन ने की आत्महत्या

Robber accuseds mother, sister commit suicide in Bihars Saran
बिहार के सारण में लूट के आरोपी की मां, बहन ने की आत्महत्या
सुसाइड बिहार के सारण में लूट के आरोपी की मां, बहन ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सारण में कैश वैन लूट के मुख्य आरोपी की बहन और मां ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। जिला पुलिस को संबोधित चार पन्नों के सुसाइड नोट में, रूपा कुमारी ने कहा, पड़ोसियों के ताने और मेरे भाई सोनू के आपराधिक कृत्यों के कारण, हम सम्मान के साथ नहीं रह सकते। उन्होंने हमारे जीवन को भयानक बना दिया है। इसलिए, हम यह कदम उठा रहे हैं। मैं एक पुलिस अधिकारी से मेरा नोट पढ़ने और हमारी दुर्दशा को समझने का अनुरोध करती हूं।

उन्होंने यह भी लिखा, मेरे पिता और मां ने सोनू की गतिविधियों पर नियंत्रण खो दिया है। परिणामस्वरूप, वह एक अपराधी बन गया और हम इसके परिणामों का सामना कर रहे हैं। अपराध सोनू द्वारा किया गया था, लेकिन पुलिस ने मेरे पिता को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी इसमें कोई भूमिका नहीं है।

सोनू पिछले सप्ताह सारण के मदौरा थाना क्षेत्र के इसरौली गांव में एक एटीएम कैश वैन से 40 लाख रुपये लूटने में शामिल था। जब जांचकर्ता उसके घर पहुंचे, तो वह भागने में सफल रहा। पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान 60.5 लाख रुपये जब्त किए थे।

जांच में आगे पता चला है कि सोनू जिले में विभिन्न लूट की घटनाओं में शामिल था और उसने इतनी बड़ी राशि जमा की थी। पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

जांच अधिकारी डी.पी. शर्मा ने कहा, हमें पता चला है कि सोनू ने चार से पांच सहयोगियों के साथ कैश वैन लूट की थी। हमने दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 18 लाख रुपये बरामद किए हैं।

आईएएनएस

Created On :   7 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story