बिहार में 38 छात्रों से भरी स्कूल बस पानी से भरे गड्ढे में गिरी

School bus filled with 38 students fell into a water-filled pit in Bihar
बिहार में 38 छात्रों से भरी स्कूल बस पानी से भरे गड्ढे में गिरी
हादसा बिहार में 38 छात्रों से भरी स्कूल बस पानी से भरे गड्ढे में गिरी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में शुक्रवार सुबह 38 छात्रों को लेकर जा रही एक स्कूल बस पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। पुलिस ने कहा कि सभी छात्रों को बचा लिया गया है। हादसा पोखरिया गांव में सुबह करीब आठ बजे हुआ। बस को गड्ढे से निकालने के लिए जिला प्रशासन ने क्रेन का सहारा लिया। 

बस नेशनल हाईवे 31 के पास स्थित गुरुकुल पब्लिक स्कूल, बलिया की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस की रफ्तार तेज थी। पोखरिया गांव पहुंचे तो चालक के नियंत्रण खो देने से वाहन पलट गया। चक्रवाती तूफान गुलाब के कारण हुई भारी बारिश के कारण गड्ढा पानी से भर गया था।

ग्रामीणों ने कहा कि बस पूरी तरह से पानी में डूबी हुई थी और अगर स्थानीय निवासी अंदर नहीं जाते तो यह घटना एक बड़े हादसे में बदल सकती थी। बलिया थाने के उपनिरीक्षक एसडी सिंह ने कहा कि बस के पूरी तरह से पानी में डूबने से पहले हमने हर छात्र को बस से बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की।

चार बच्चे 15 साल के हैं, उनका प्राथमिक उपचार किया गया है। स्थानीय ग्रामीणों ने बचाव अभियान में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हमने चालक के खिलाफ तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाने के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   1 Oct 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story