comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

नाले के पास दो शव मिलने से फैली सनसनी, मामले की विवेचना में जुटी पुलिस

नाले के पास दो शव मिलने से फैली सनसनी, मामले की विवेचना में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। नेहरा नदी के समीप नाले के पास से दो शव मिलने से रविवार की सुबह सनसनी फैल गई। क्षेत्रिय लोगों ने जब शवों को देखा, तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विवेचना में लिया है। मृतकों की पहचान रवि गोंडाने और सुन्नी नामक महिला के रूप में हुई है।

सड़क के दो किलो मीटर दूर मिला शव-
यहां रविवार की सुबह तकरीबन 10 बजे चिखलाझोड़ी से डोरा के बीच नेहरा नदी के समीप नाले के पास उस समय सनसनी फैल गई जब मुख्य सड़क से करीब दो किमी दूर से दो शव बरामद किए गए है। बरामद इन दो शव मे से एक महिला और एक पुरुष है। ठीक एक दिन पहले शनिवार को  उसी  नेहरा नदी के पास एक मोटर साइकिल बरामद की गई थी। जानकारी अनुसार शव ग्रामीणो द्वारा देखे जाने के बाद किसी तरह पुलिस को सूचना दी गई जिसके पश्चात मौके पर पहुंची डोरा पुलिस द्वारा शव को पंचनामा कार्यवाही कर पोस्ट मार्डम के लिए देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसवाड़ा लाया गया।  

मोटर साइकिल पर निकले थे दोनों
देर शाम मृतकों के  परिजनों के आने के पश्चात नवेगांव थाना अंतर्गत ग्राम बम्हनी से आए ग्रामीणों ने बताया कि एक शव रवि गोंडाने पिता पोतन गोंडाने उम्र 45 वर्ष का है जो नागपुर में काम करता था। जानकारी अनुसार मृतक ठेमा की रहने वाली महिला सुन्नी उर्फ  गुडडी पिता हीरालाल सोनी उम्र अनुमानित 40 वर्ष को उनके गृह ग्राम ठेमा छोड़ने के लिए शुक्रवार को मोटर साइकिल से अपने गांव से निकला था। शुक्रवार की शाम 5 से 6  के दौरान जहां शव पाए गए है, वहां पर तेज बारिश हो रही थी। दोनों की मृत्यु कैसे हुई है इसकी जानकारी नही मिल पाई है। शव के पोस्टमार्टम के पश्चात ही दोनों मृतकों की मृत्यु का कारण पता चल पाएगा। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

कमेंट करें
yJPFm