कैंपस की राजनीति के कारण एसएफआई इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या हुई

SFI engineering student murdered due to campus politics
कैंपस की राजनीति के कारण एसएफआई इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या हुई
केरल कैंपस की राजनीति के कारण एसएफआई इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या हुई

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के एक सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज इडुक्की के एक युवा छात्र की सोमवार को हत्या कर दी गई। ये जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल ने दी। नीरज राजेंद्रन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के सदस्य थे। कॉलेज के प्राचार्य प्रो जलजा ने कहा कि यह घटना मुख्य परिसर के कॉलेज गेट के बाहर हुई।

जलजा ने मीडिया से कहा, जिस छात्र की मौत हुई है, वह कंप्यूटर साइंस स्ट्रीम के सातवें सेमेस्टर का था और हमें बताया गया है कि एक अन्य छात्र भी घायल हुआ है। इडुक्की के एक स्थानीय ग्राम परिषद सदस्य के.जी. सत्यन ने कहा कि वह ग्राम परिषद जा रहे थे, जब छात्रों ने उन्हें एक छात्र को अस्पताल ले जाने के लिए कहा, जो बुरी तरह से घायल हो गया था।

सत्यन ने कहा, डॉक्टरों के अनुसार बुरी तरह से घायल नीरज के सीने पर गहरी चोट लगी थी। उन्होंने यह भी बताया कि नीरज पर एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने हमला किया, जो कि छात्र नहीं है। कॉलेज यूनियन का चुनाव सोमवार को हो रहा था और कॉलेज से आ रही खबरों के मुताबिक कॉलेज यूनियन चुनाव से जुड़े मुद्दे थे। यह मामला तब और बिगड़ गया जब एसएफआई और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कैंपस के बाहर फिर से हंगामा शुरू कर दिया, जिसके कारण नीरज की हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक दो अन्य छात्रों की हालत गंभीर नहीं है।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Jan 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story