यूपी के औरैया में बहनों ने की आत्महत्या

Sisters commit suicide in UPs Auraiya
यूपी के औरैया में बहनों ने की आत्महत्या
खुदकुशी यूपी के औरैया में बहनों ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के दिबियापुर इलाके में दो नाबालिग बहनों ने एक मालगाड़ी के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि सपना (17) और पूनम (16) के शव सोमवार को दिल्ली-हावड़ा मार्ग पर कंचौसी रेलवे स्टेशन के पास मिले। प्रारंभिक जांच के बाद, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हालांकि, स्थानीय सूत्रों को संदेह है कि गरीबी ने बहनों को इतना बड़ा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया होगा। मृतक बच्चियों के पिता अशोक नाथ की तीन साल पहले मौत हो गई थी और उनकी मां पुरानी बीमारी से पीड़ित हैं।

सूत्रों ने बताया कि दोनों लड़कियां घर चलाने के लिए मजदूरी का काम करती थीं। बहनें सोमवार को अपने घर से लापता हो गईं और बाद में उनके परिवार के सदस्यों को सूचना मिली कि उन्होंने कथित तौर पर एक ट्रेन के आगे कूद जान दे दी है।

आसपास के खेतों में काम कर रहे स्थानीय लोगों ने क्षत-विक्षत शवों को देखकर पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक, अभिषेक वर्मा ने कहा कि हम उनकी मौत के सही कारण की पुष्टि करने के लिए हर संभव पहलू पर काम कर रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   26 April 2022 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story