अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

Six people died in different road accidents in UP
अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत
यूपी अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक सोमन बर्मा ने बताया कि बुधवार को सुल्तानपुर-अयोध्या राजमार्ग पर कूरेभार चौराहे के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गया। इस दौरान एक टेंपो भी ट्रक की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कूरेभार थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार को आसपास दुकान खुली। कुछ देर बाद अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जो कि दुकान में जा घुसा जिससे हादसा हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने क्रेन और जेसीबी मंगवाकर लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

उधर दूसरी ओर कानपुर के गंगा बैराज मार्ग पर ट्रांसगंगा सिटी गेट नंबर 4 के सामने बुधवार को कार और पशु आहार से लदे ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल को कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्नाव पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि गंगा घाट कोतवाली इलाके के ट्रांस गंगा सिटी के पास देर रात ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में चार लोग घायल हो गए। चारों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। यहां तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक कब्जे में लिया है। ट्रक में आहार लदा है। सभी मृतक कानपुर के रहने वाले हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story