हत्या : सोनू दरियापुर गैंग का सदस्य दिल्ली में गिरफ्तार

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने सोनू दरियापुर गिरोह के एक कुख्यात सदस्य को गिरफ्तार किया है, जो हत्या के प्रयास के एक मामले में वांछित था। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान प्रिंस उर्फ सनी (25) के रूप में हुई है, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम था।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (स्पेशल सेल) राजीव रंजन सिंह ने बताया कि 29 अगस्त 2021 की तड़के आरोपी प्रिंस, उसके पिता और मां का एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया था, इस दौरान आरोपी ने उस पर गोली चला दी और गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इसी के तहत द्वारका के मोहन गार्डन थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341, 307, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया।जांच के दौरान, आरोपी अमित तुली और तरुना तुली के माता-पिता को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि, प्रिंस अपनी गिरफ्तारी से बच गया और छह महीने से अधिक समय तक फरार रहा।

डीसीपी ने कहा, अपराध की गंभीरता को देखते हुए उसकी गिरफ्तारी पर 20,000 रुपये का नकद इनाम भी घोषित किया गया।25 फरवरी को पुलिस को शहर के नजफगढ़ इलाके में आरोपी राजकुमार की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे निर्धारित स्थान से पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया और यह भी खुलासा किया कि वह कुख्यात सोनू दरियापुर गैंग का सहयोगी है। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

आईएएनएस