महिला का चुंबन लेने के बाद तमिलनाडु का सिपाही निलंबित

Tamil Nadu constable suspended after kissing woman
महिला का चुंबन लेने के बाद तमिलनाडु का सिपाही निलंबित
घटना महिला का चुंबन लेने के बाद तमिलनाडु का सिपाही निलंबित

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कोयंबटूर शहर में सशस्त्र रिजर्व पुलिस से जुड़े एक कांस्टेबल को शहर के एक पार्क में एक महिला का चुंबन लेने के बाद निलंबित कर दिया गया है। घटना के समय पुलिस कांस्टेबल वर्दी में था, जिसे कोयंबटूर शहर पुलिस से शिकायत करने वाले कुछ युवकों ने रिकॉर्ड कर लिया। विभाग ने शनिवार को उन्हें निलंबित कर दिया।

इस मामले में पुलिसकर्मी वी. बालाजी (29) हैं, जो कोयंबटूर शहर में सशस्त्र रिजर्व पुलिस में ग्रेड- 1 पुलिस कांस्टेबल थे। वह कुड्डालोर के मूल निवासी हैं और 2017 में सेवा में शामिल हुए थे।

पुलिस की वर्दी में बालाजी शुक्रवार शाम शहर के वलंकुलम बांध पार्क में एक महिला से बातें कर रहे थे और अचानक उन्होंने उस महिला का चुंबन ले लिया। पार्क में मौजूद युवाओं के एक समूह ने पुलिस वाले के अंतरंग ²श्य को रिकॉर्ड किया और उसे कोयंबटूर पुलिस अधिकारियों को भेज दिया।

वीडियो भी वायरल हो गया और बालाजी को कोयंबटूर के पुलिस उपायुक्त, (सिटी आम्र्ड रिजर्व), मुरलीधरन ने शनिवार को निलंबित कर दिया।पुलिस के मुताबिक, बालाजी ने दूसरे धर्म की महिला से शादी की थी और वह कोयंबटूर के पुलिस क्वार्टर में रह रहा था। उसने अपनी पत्नी के एक रिश्तेदार से दोस्ती की और बाद में उसे एक पार्क में ले गया, जहां ये घटना हुई।

आईएएनएस

Created On :   14 Nov 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story