महिला सरकारी वकील, बेटी से मारपीट करने वाला तमिलनाडु का वकील गिरफ्तार

Tamil Nadu lawyer arrested for assaulting female public prosecutor, daughter
महिला सरकारी वकील, बेटी से मारपीट करने वाला तमिलनाडु का वकील गिरफ्तार
मारपीट महिला सरकारी वकील, बेटी से मारपीट करने वाला तमिलनाडु का वकील गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुपुर में एक महिला सरकारी वकील और उसकी बेटी पर हमला करने और उन्हें गंभीर रूप से घायल करने के बाद फरार चल रहे एक वकील को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 25 वर्षीय अब्दुल रहमान, जो सलेम में एक वरिष्ठ वकील के अधीन अभ्यास कर रहा था, सरकारी वकील जमीला बानो की बेटी अमिरनिशा का पीछा कर रहा था, जो सलेम लॉ कॉलेज में कानून की छात्रा थी और उसने वरिष्ठ वकील के साथ इंटर्नशिप की थी।

महिला ने 20 अगस्त को कोंडलमपट्टी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बाद में उन्हें सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया।

हालांकि, अब्दुल रहमान ने अमिरनिशा और उसकी मां जमीला बानो पर कार्यालय में दरांती से हमला किया और दोनों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तिरुपुर पुलिस ने अब्दुल रहमान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उसे ट्रैक कर गिरफ्तार कर लिया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story