उत्तर प्रदेश: डंफर ने बाइक सवार किशोर और बच्चे को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

January 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के भावनपुर में किलो रोड पर जेई गांव के सामने सोमवार सुबह सड़क हादसा हुआ। कार ने बाइक सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए और दूसरी दिशा से आ रहा डंफर दोनों के ऊपर से गुजर गया। बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद डंफर छोड़कर आरोपी चालक फरार हो गया। दूसरी ओर, हादसे के बाद ग्रामीणो की भीड़ ने हंगामा कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार सवार और डंफर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि नंगला साहू गांव निवासी जमशेद का बेटा तालिब (15 साल) पड़ोसी मेहताब के बेटे हमजा (6 साल ) के साथ सोमवार सुबह जेई गांव गया था।

गांव से वापस लौटते समय किला रोड पर ही जेई गांव के बाहर कोल्हू के सामने मेरठ की ओर से आ रही एक्सयूवी कार ने तालिब की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके ग्रामीणो की भीड़ एकत्र हो गयी।

भीड़ को देख आरोपी चालक डंफर वहीं छोड़कर भाग गया। ग्रामीणो द्वारा प्राप्त सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर शवों को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपी चालक की तलाश कर जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

आईएएनएस