घटना: नाबालिग लड़की को मां के प्रेमी ने छत से धक्का दिया

March 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। अलीगढ़ के मल्हा का नगला इलाके में तीन मंजिला किराए के आवासीय घर की छत से कथित तौर पर एक 16 वर्षीय लड़की को उसके मां के प्रेमी ने धक्का दे दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि 28 वर्षीय मोहम्मद आरिफ का पीड़िता यास्मीन की मां शाजिया से अवैध संबंध था और वह उसके आवास पर मिलने आया था।

जब यासमीन ने आरिफ से कहा कि उसकी मां घर पर नहीं है तो वह नाराज हो गया। उसने कथित तौर पर यासमीन की पिटाई की। वह घर की तीसरी मंजिल पर छिप गई, लेकिन आरिफ ने उसे ढूंढ लिया और कथित तौर पर उसे तीसरी मंजिल की छत से धक्का दे दिया।

घटना के वक्त मकान मालिक अपने घर में नहीं था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के पिता बाबू की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। पीड़िता के चचेरे भाई शाहरुख मेहराज ने कहा कि उसकी बहन को आरिफ का उसके घर आना पसंद नहीं था और उनके बीच अक्सर बहस होती थी।आरिफ इससे पहले कई बार उसकी पिटाई भी कर चुका था।

अंचल अधिकारी (सिविल लाइन) श्वेताभ पांडे ने बताया कि दोनों आरोपी आरिफ और शाजिया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों के खिलाफ कवारसी थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद बच्ची का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

आईएएनएस