मध्यप्रदेश: जबलपुर में मासूम की पिटाई करने वाली आया जेल में

June 15th, 2022

हाईलाइट

  • जबलपुर में मासूम की पिटाई करने वाली आया जेल में

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में देखरेख के लिए रखी गई आया (नौकरानी) को बच्चे की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। माढ़ोताल थाने की प्रभारी रीना पांडे ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि मासूम बच्चे की पिटाई करने वाली आया के खिलाफ मुकेश कुमार विश्वकर्मा द्वारा रिपोर्ट लिखाई गई थी, इस पर मामला दर्ज किया गया और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। महिला को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

ज्ञात हो कि जबलपुर के माढ़ोताल इलाके में रहने वाले बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार विश्वकर्मा और जिला न्यायालय में कार्यरत उनकी पत्नी ने अपने मासूम बच्चे की देखरेख के लिए एक आया को रखा था, मगर यह आया बच्चे की देखभाल की बजाय उसके साथ मारपीट करती थी।

बच्चे की खाना न खाने की स्थिति में विश्वकर्मा ने चिकित्सकों से परामर्श लिया, जब पता चला कि बच्चे को पेट में संक्रमण है, यह संक्रमण की वजह खान पान में गड़बड़ी होना बताया। इस पर विष्वकर्मा ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया। इस पर जो बात सामने आई उसने सभी केा हैरान कर दिया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बच्चे को आया अकेले में मारती पीटती है। उसी के बाद वे थाने पहुंचे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.