नोएडा : सुबह वॉक पर निकले लोगों से मोबाइल छीन कर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

November 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुबह वॉक पर निकले लोगों से मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। सेक्टर 15 में हुई पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश के कब्जे से तीन मोबाइल, मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

थाना फेस-1 पुलिस व मोबाइल स्नैचर बदमाश के साथ सेक्टर 15 के पीछे हुई पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त जय किशन उर्फ रोहित को गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व चोरी की एक बाईक तथा तीन मोबाइल फोन बरामद हुए है।

गिरफ्तार बदमाश पर लूट के एक दर्जन से अधिक मुकदमें पंजीकृत हैं। यह अभियुक्त पूर्व में गैंगस्टर के अभियोग में भी गिरफ्तार होकर जेल गया था।

अभियुक्त आज प्रात: मानिर्ंग वॉक कर रहे साजिद से बुलेट शोरूम सेक्टर 8 के पास से बिना नम्बर वाली बाईक से मोबाइल छीनकर भाग रहा था। पुलिस द्वारा पीछा करने पर मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.