उत्तरप्रदेश : खाने के आर्डर  को लेकर दोस्तों के बीच हुए विवाद में गई सिपाही की जान

June 23rd, 2022

 डिजिटल डेस्क, लखनऊ। छत्तीसगढ़ में सिपाही के पद पर तैनात छुट्टी पर आये सिपाही संजय यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. और हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके ही दोस्त है। दरअसल वह कल देर रात अपने दोस्तों के साथ खाना खाने कुडां ढाबे पर पहुंचा था। ढाबे में आर्डर देने को लेकर दोस्तों के बीच आपसी विवाद हो गया . विवाद इतना बड़ा कि दोस्तों ने सिपाही की हत्या कर दी।                          

बता दें छतीसगढ़ में सिपाही के पद पर तैनात संजय यादव उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में महेशगंज कोतवाली के अंतर्गत आने वाले अपने गांव  गोली का पुरवा आये थे। कल देर रात वह दोस्तों के साथ  खाना-खाने के लिए कुंडा ढाबे पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि ढ़ाबे में दोस्तों ने मिलकर शराब पी इसके बाद  दोस्तों के बीच आर्डर देने को लेकर विवाद हो गया। 

विवाद इतना बढ़ गया कि गाली गलौज करते हुए ढाबे से निकल कर मारपीट शुरू हो गई . दोस्तों ने बाहर पड़े डंडों से संजय यादव को मारना शुरू कर दिया ,जिसके बाद वह घायल होकर , नाले में गिर गए। इस घटना की सूचना ढाबे वालों ने पुलिस को दी,पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर संजय को बाहर निकाला और कुंडा सीएचसी ले गई।  जहां डॉक्टरों ने सिपाही संजय को मृत घोषित कर दिया।  इस घटना की सूचना पुलिस विभाग के आलाधिकारियों तक पहुंचते ही महकमे में हड़कप मच गया।  पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की,उन्होनें बताया की शराब पीने के बाद खाने का आर्डर देने को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया , जिसके बाद मारपीट में संजय नाले में गिर गए ,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संजय को सीएससी ले गई , जहां उन्हें  डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया , संजय के चारों दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।