बिहार में एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी

Thieves took away ATM in Bihar, police engaged in investigation
बिहार में एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी
चोरी बिहार में एटीएम उखाड़ ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी

डिजिटल डेस्क, मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में रविवार की रात स्कार्पियो से आए अज्ञात चोरों ने एक बैंक एटीएम उखाड़कर अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि इस एटीएम में करीब 35 लाख रुपये थे। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोटवा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के समीप लगे बैंक एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया और उसे उखाड़ कर अपने साथ ले गए।

कोटवा के थाना प्रभारी नितिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि चोरी के पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया है।

उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पांच की संख्या में लोग स्कॉर्पियो से आए थे और एटीएम उखाड़ कर ले गए। पुलिस आसपास के गाडरें से पूछताछ कर रही है तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एटीएम चोरी की घटना की सूचना पर पहुंचे मोतिहारी रीजनल कार्यालय (कंट्रोलिंग) के वरीय प्रबंधक जितेंद्र प्रसाद बताया कि रिकॉर्ड के मुताबिक एटीएम में 35 लाख 77 हजार रुपये मौजूद थे। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम कितने रुपये डाले गए थे, इसकी जानकारी अभी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक चोरों ने इससे पहले पहाड़पुर के सटहा चौक के समीप स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पुलिस की गश्ती गाड़ी आ जाने के कारण वे सफल नहीं हो सके और वे भाग गए।

आईएएनएस

Created On :   22 Nov 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story