Murder: तेलंगाना में संपत्ति विवाद को लेकर परिवार के तीन लोगों की हत्या

September 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के वारंगल कस्बे में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने भाई और दो अन्य रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि कस्बे के एलबी नगर इलाके में हुई इस घटना में परिवार के दो अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मोहम्मद शफी ने चार या पांच लोगों के साथ बुधवार तड़के अपने बड़े भाई मोहम्मद चांदपाशा के घर में तोड़फोड़ की और उन पर और अन्य लोगों पर दरांती और चाकुओं से हमला कर दिया। चांदपाशा (50), उनकी पत्नी सबेरा (42) और सबेरा के भाई खलील (40) की मौत हो गई, जबकि चांदपाशा के बेटे फहद (20) और समद (24) घायल हो गए।

चश्मदीद गवाह चांदपाशा की बेटी रुबीना ने कहा कि शफी और अन्य अज्ञात लोगों ने उसके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला किया। घटना स्थल का दौरा करने वाले वारंगल के पुलिस आयुक्त तरुण जोशी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने फरार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्याओं को दो भाइयों के बीच संपत्ति विवाद का नतीजा माना जा रहा है, जो पशु व्यापारी थे। दोनों के बीच एक करोड़ रुपये के लाभ के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। शफी, जिसने अपने भाई के खिलाफ लाभ साझा नहीं करने के लिए शिकायत की, उसने हत्याओं की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया। 

सबेरा का भाई, जो उसे देखने आया था, उसको भी हमलावरों ने मार डाला, जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनमें से एक को हैदराबाद के एक अस्पताल में भेज दिया गया है।

आईएएनएस