तीन शादीशुदा बहनों ने एक ही कुएं में कूद कर दे दी जान, बच्चों को भी मौत के मुंह में ले गई मां, मौत का कुआं उगलेगा दहेज प्रताड़ना के राज!

तीन शादीशुदा बहनों ने एक ही कुएं में कूद कर दे दी जान, बच्चों को भी मौत के मुंह में ले गई मां, मौत का कुआं उगलेगा दहेज प्रताड़ना के राज!
मौत का कुआं तीन शादीशुदा बहनों ने एक ही कुएं में कूद कर दे दी जान, बच्चों को भी मौत के मुंह में ले गई मां, मौत का कुआं उगलेगा दहेज प्रताड़ना के राज!

डिजिटल डेस्क, जयपुर।  राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजस्थान की राजधानी जयपुर के पास के ही इलाके दूदू में 3 युवती और 2 बच्चों की लाशें मिली है। जिसके बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया। लाश उगल रहे कुएं को देखकर पूरा गांव सिहर रहा है। अब तक गांव की प्यास बुझाने वाला कुआं अचानक मौत के कुएं में तब्दील हुआ नजर आने लगा है।

28 मई को सुबह यहां 3 युवती और 2 बच्चों लाशें कुएं में मिली। बताया जा रहा है कि तीनों युवतियां सगी बहनें थी मरने वाले दो बच्चे भी उनमें से बड़ी बहन मृतका कालू देवी के थे। मिली जानकारी के मुताबिक एक बच्चा 4 साल का तो दूसरा बच्चा 1 माह का था। इन सभी के शव कुएं में मिले है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।   

तीनों मृतक युवतियां छप्या गांव की रहने वाली थी। बता दें की 25 मई बुधवार को ही तीनों बहनें और दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए थे। लापता होने के एक दिन बाद ही परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दूदू पुलिस थाने में दर्ज करायी थी। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराते समय किसी अनहोनी की आशंका भी जताई थी।    

बता दें तीनों युवतियों का ससुराल एक ही परिवार में था। युवतियों के मायके पक्ष ने उनके ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उनकी लड़कियों को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। कुछ दिनों पहले भी उनके साथ मारपीट की गई। इलाके में हुई बड़ी घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


 

Created On :   28 May 2022 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story