लूटपाट के दौरान दो भाइयों को गोली मारी

Two brothers shot during the robbery
लूटपाट के दौरान दो भाइयों को गोली मारी
बिहार लूटपाट के दौरान दो भाइयों को गोली मारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने दो भाइयों को गोली मार दी। पीड़ित नवरंग मदनपुर गांव में एक ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) केंद्र चलाते हैं। पुलिस ने कहा कि पीड़ित नकदी से भरे बैग को लेकर घर लौट रहे थे। सलमारी पुलिस चौकी के एक अधिकारी ने कहा, कर्ण कर्माकर और अमित कर्माकर नाम के पीड़ितों को सलमारी पुलिस चौकी के नवरंग जयराम चौक पर रोका गया और नकदी से भरा बैग छीन लिया गया।

जब भाइयों ने विरोध किया, तो हथियारबंद लुटेरों ने उन पर करीब से गोलियां चला दीं। उन्होंने कहा, पीड़ितों ने घटना के बारे में अपने रिश्तेदारों और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। उन्हें तत्काल इलाज के लिए उपमंडल अस्पताल बरसोई में भर्ती कराया गया। वे खतरे से बाहर हैं। उन्होंने कहा, हमने घटना के बारे में जिला पुलिस को सतर्क कर दिया है। पुलिस चेकिंग बढ़ा दी गई है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story