सामूहिक दुष्कर्म: दो माह पहले तीन युवकों ने महिला के साथ किया था दुष्कर्म, शिकायत दर्ज कराने के बाद दो गिरफ्तार

July 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, मथुरा। कोसी कलां इलाके की 30 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के दो महीने बाद पीड़िता ने अपना पैर गंवा दिया। महिला का बायां पैर काटने के लिए ऑपरेशन करना पड़ा। पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाने के हफ्तों बाद महिला के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में बताया गया कि 24 मई को वह बैंक से पैसे निकालने के लिए अपने गांव से कोसी कलां जा रही थी, तभी उसके गांव के एक आरोपी ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। रास्ते में, उसने अपने दो दोस्तों को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही महिला को इस दौरान नशीला पदार्थ भी दिया गया।

इसके बाद तीनों आरोपियों ने मोटरसाइकिल से उसके पैर कुचल दिए और उसे कोसी कलां में रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया। तभी रेलवे पुलिस ने उसे अचेत अवस्था में देखा और उसके परिवार को सूचना दी, जहां महिला को कोसी कलां के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसे मथुरा जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उसके बाद उसे आगरा के दूसरे अस्पताल और फिर हरियाणा ले जाया गया, जहां उसके पैर को काट दिया गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 328 (चोट पहुंचाना) और 326 (स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाना), धारा 3 (2) (5) (दंड) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। कोसी कलां थाने के थाना प्रभारी अनुज कुमार ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अभी भी अज्ञात है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.