उप्र के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, एक गिरफ्तार

Two sadhus killed in Uttar Pradeshs Bulandshahr, one arrested
उप्र के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, एक गिरफ्तार
उप्र के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, एक गिरफ्तार

बुलंदशहर, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर के अनूपशहर कोतवाली में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर में दो बाबा मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करते थे। इसी मंदिर पर एक नशेड़ी व्यक्ति आता-जाता रहा है। दो-तीन दिन पहले इसी नशेड़ी द्वारा बाबाओं का चिमटा गायब कर दिया था। इस पर बाबाओं ने इसे डांटा था। यही बात इसके अदंर रही होगी। इसी कारण इसने तलवार से दोनों बाबाओं की हत्या कर दी है। पुलिस ने अभियुक्त को 2 किमी आगे से अर्धनग्न अवस्था में गिरतार किया है। अभी अभियुक्त से पूछ-ताछ जारी है। यहां पर कानून व्यवस्था समान्य है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम पगौना, थाना अनूपशहर, जनपद बुलंदशहर में हुई हत्या की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंच कर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने तथा दोषियों के विरुद्घ सख्त से सख्त कार्यवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।

Created On :   28 April 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story