तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े की हत्या करने से पहले उन पर डाला सुपरग्लू

Udaipur horror: Tantrik pours superglue on naked couple before killing them
तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े की हत्या करने से पहले उन पर डाला सुपरग्लू
उदयपुर हॉरर तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े की हत्या करने से पहले उन पर डाला सुपरग्लू
हाईलाइट
  • उदयपुर हॉरर: तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े की हत्या करने से पहले उन पर डाला सुपरग्लू

डिजिटल डेस्क, जयपुर। एक चौंकाने वाली घटना में एक तांत्रिक ने निर्वस्त्र जोड़े की बेरहमी से हत्या करने से पहले उन पर सुपरग्लू (सुपर गोंद) की 50 ट्यूब उड़ेल दी। युगल के शव पिछले सप्ताह उदयपुर जिले के केला बावड़ी जंगल क्षेत्र में पाए गए थे।

52 वर्षीय तांत्रिक को सोमवार को गिरफ्तार करने वाली पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी के मुताबिक मृतक व्यक्ति उसकी बेटी का पीछा कर रहा था जिसके लिए वह उसे सबक सिखाना चाहता था। पुलिस घटनाओं की श्रृंखला के तांत्रिक के संस्करण का सत्यापन कर रही है।

क्षत-विक्षत शवों की पहचान सरकारी स्कूल के शिक्षक राहुल मीणा (32) और सोनू कंवर (31) के रूप में हुई है। शव गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में मिले थे। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मृतक के अवैध संबंध थे।

एसपी ने कहा कि मामले के संबंध में अब तक लगभग 200 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और आसपास के 50 स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। तांत्रिक की पहचान भालेश कुमार के रूप में हुई है, जिसने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर दोहरे हत्याकांड को कबूल किया।

दंपति के आपत्तिजनक स्थिति में होने पर तांत्रिक ने उन पर सुपरग्लू डाल दिया। एक-दूसरे से दूर जाने की कोशिश में उनकी चमड़ी फट गई और उनके गुप्तांगों में चोटें आईं और कुमार ने उस व्यक्ति का गला रेत कर और महिला को चाकू मार कर मार डाला।

पुलिस ने कहा कि कुमार का उद्देश्य उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में मारना था, ताकि जब लोगों को उनके शव मिले, तो संदेह की उंगलियां उस पर न उठें।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story