वीडियो शूट करवाते वक्त शख्स को सांप ने काटा, मौत

UP: Man was bitten by a snake while shooting a video, died
वीडियो शूट करवाते वक्त शख्स को सांप ने काटा, मौत
यूपी वीडियो शूट करवाते वक्त शख्स को सांप ने काटा, मौत

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति को सांप के साथ वीडियो शूट कराना काफी महंगा साबित हुआ। वीडियो शूट के दौरान सांप ने व्यक्ति को डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान देवेंद्र मिश्रा के रूप में हुई है, जो मरुआझाला गांव का पूर्व ग्राम प्रधान भी था।

मिश्रा ने पिछले दिनों गांव में 200 से ज्यादा सांपों को पकड़ा था। इस दौरान वह अपना वीडियो भी शूट करवाते थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पड़ोसी रवींद्र कुमार के घर से एक सांप को पकड़ा था और जब वह उस सांप को पकड़कर अपना वीडियो बनवा रहे थे, उसी दौरान उनकी पकड़ से छूटकर सांप ने उन्हें काट लिया।

सांप को काटने से देवेंद्र मिश्रा ने विभिन्न जड़ी-बूटियों से खुद का इलाज करने की कोशिश की, लेकिन शरीर में जहर अधिक फैल जाने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। इस बीच मिश्रा द्वारा एक बर्तन के नीचे रखे गए सांप को भी कुछ घंटों बाद मृत पाया गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story