महिला ने प्रेमी से मिलने के लिए बच्चे को अगवा किया

UP woman kidnaps child to meet lover
महिला ने प्रेमी से मिलने के लिए बच्चे को अगवा किया
यूपी महिला ने प्रेमी से मिलने के लिए बच्चे को अगवा किया

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। एक महिला ने अपने प्रेमी के 6 वर्षीय भाई को अपने भतीजे की मदद से अगवा कर लिया। वह अपने प्रेमी से मिलना चाहती थी। पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 32 वर्षीय महिला ने अपहृत बच्चे को अपने पास रखा जबकि पुलिस छह दिनों से अधिक समय तक लड़के की तलाश करती रही।

घटना की सूचना बुलंदशहर के छतरी थाना क्षेत्र के हिम्मतगढ़ी गांव में 15 फरवरी को हुई। जब बच्चा अपने घर के सामने खेलते समय अचानक गायब हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

जांच के दौरान पता चला कि 20 वर्षीय हीरालाल के पड़ोस के गांव की पिंकी नाम की महिला से अवैध संबंध थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह के मुताबिक हीरालाल नौकरी के सिलसिले में गुरुग्राम शिफ्ट हुआ था, जिसके चलते वह कुछ महीनों तक पिंकी से नहीं मिल पाया था।

पिंकी ने अपने भतीजे लवकेश के साथ मिलकर अपने प्रेमी के छोटे भाई डोरीलाल के अपहरण की योजना बनाई, ताकि वह हीरालाल से मिल सके। 15 फरवरी को लवकेश ने बच्चे का अपहरण कर पिंकी को सौंप दिया। पिंकी ने बच्चे को अपने पास रखा और हीरालाल को फोन कर इसकी जानकारी दी।

हालांकि हीरालाल ने अपने भाई की लोकेशन जानने के बाद भी इस बात को अपने परिवार और पुलिस से छिपा कर रखा। लेकिन, जब पुलिस ने हीरालाल और पिंकी के मोबाइल फोन का पता लगाया, तो वे उन्हें ट्रैक करने में सफल रहे और लड़के को बरामद कर लिया गया। इसके बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसके भतीजे और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आईएएनएसcriccrim

Created On :   22 Feb 2022 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story