प्रेमिका से मिलने गया युवक, गोली मारकर हत्या

UP: Youth went to meet girlfriend, shot dead
प्रेमिका से मिलने गया युवक, गोली मारकर हत्या
यूपी प्रेमिका से मिलने गया युवक, गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की बुधवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना नैनी थाना क्षेत्र के चक हीरानंद मोहल्ले की है, जहां रात में युवक अरुणव सिंह अपनी प्रेमिका उर्वशी से मिलने उसके घर आया था। बताया जा रहा है कि अरुणव सिंह को लड़की के घरवालों ने पकड़ लिया और उसे गोली मार दी। हालांकि इस मामले में पुलिस का बयान आना बाकी है।

गोली चलने की आवाज से आसपास के लोग जाग गए। जब वे घर पहुंचे तो देखा कि अरुणव और उर्वशी खून से लथपथ पड़े हुए थे। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरुणव को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उर्वशी का इलाज एसआरएन अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि अरुणव सिंह और उर्वशी दोनों महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। वे पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। लड़की के पिता ढाबे के मालिक हैं। उनके पास लाइसेंसी पिस्टल भी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story