क्राइम: VHP नेता की दिनदहाड़े हत्या, 15 मिनट तक लाठियां बरसाते रहे बदमाश, वीडियो वायरल

क्राइम: VHP नेता की दिनदहाड़े हत्या, 15 मिनट तक लाठियां बरसाते रहे बदमाश, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में विश्व हिन्दू परिषद के नेता रवि विश्वकर्मा की शुक्रवार रात हुई हत्या का एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लगभग आधा दर्जन बदमाश काली कार पर हमला करते दिख रहे हैं। बीच-बीच में गोली भी चलने की आवाज सुनाई दे रही है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर 9 लोगों पर केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि रवि विश्वकर्मा विश्व हिन्दू परिषद के होशंगाबाद के गौरक्षा प्रमुख भी थे।

 

बता दें कि विश्व हिन्दू परिषद के नेता रवि विश्वकर्मा पर पिपरिया के अंडर ब्रिज के पास हमला हुआ था। इस दौरान उनकी कार पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला किया। इसके बाद उन्हें गोली मार दी गई। ये वायरल वीडियो घटना के दौरान वहां से गुजर रहे किसी ऑटो में बैठे युवक ने मोबाइल से बनाया है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश रवि विश्वकर्मा की कार पर लाठियां बरसाते दिख रहे हैं।

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने किया हमला
रिपोर्ट के मुताबिक विहिप नेता रवि विश्वकर्मा शाम को होशंगाबाद से अपने घर पिपरिया जा रहे थे। उन्होंने जैसे ही ब्रिज को पार किया वहां घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। बदमाश करीब 15 मिनट तक कार पर लाठियां बरसाते रहे। इसके बाद एक युवक ने रवि को गोली मार दी। घायल रवि को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की
होशंगाबाद एसएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को सामने लगे सीसीटीवी से कुछ फुटेज मिले हैं। इसी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाशी कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए होशंगाबाद पुलिस ने तेज-तर्रार अफसरों की टीम गठित की है।

Created On :   28 Jun 2020 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story