पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा, 1 की मौत, कई घायल

Violence during idol immersion in Patna, 1 killed, many injured
पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा, 1 की मौत, कई घायल
घटना पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा, 1 की मौत, कई घायल

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना में शनिवार को दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। घटना पटना शहर के चौक थाने में जनता होटल के पास हुई, जब गंगा नदी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे दो गुटों में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इस बात को लेकर विवाद ने विकराल रूप ले लिया और दोनों ने एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में 23 वर्षीय युवक विक्की चौधरी के सीने में गोली लग गई। चौक पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उसे तुरंत नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एनएमसीएच) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पटना पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है। एक अन्य घटना में शुक्रवार देर रात पटना के पाली इलाके में हिंसक झड़प हुई, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

विजय दशमी समारोह के दौरान कुछ बदमाशों द्वारा लड़कियों और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने के बाद यह घटना हुई। परिजनों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। बच्चियों के परिजनों ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी, जिससे इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना में पिंकू कुमार और चीकू कुमार नाम के दो लोगों को गोलियां लगी हैं। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी

आईएएनएस

Created On :   16 Oct 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story