छेड़छाड़ की घटना के बाद यूपी के जिले में हुई हिंसक झड़प

Violent clashes broke out in UP district after molestation incident
छेड़छाड़ की घटना के बाद यूपी के जिले में हुई हिंसक झड़प
मामला दर्ज छेड़छाड़ की घटना के बाद यूपी के जिले में हुई हिंसक झड़प

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। जिले के मूंदापांडे गांव में कुछ लड़कों द्वारा दूसरे समुदाय की लड़कियों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ किए जाने के बाद हिंसक झड़पें शुरू हो गईं। बुधवार की शाम हुई मारपीट में एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

इलाके में शांति सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लड़कियां खेतों में गई थीं, तभी करीब आठ से नौ लड़के उनके रास्ते में खड़े होकर कमेंट कर रहे थे। घटना ने तब तूल पकड़ लिया जब युवती के परिजन मौके पर पहुंचे, और एक आरोपी को पकड़कर पीटा दिया गया।

चूंकि लड़के और लड़कियां दो अलग-अलग गांवों और अलग-अलग समुदायों के थे, इसलिए दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए, जिससे झड़प हो गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर मामला शांत हुआ। जांच में पता चला कि जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक लड़की के छोटे भाई को भी आरोपियों ने पीटा था।

घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस बल के साथ एसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंचे। मुंडापांडे के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) संजय पांचाल ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस समय पर मौके पर पहुंच गई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद, गुस्साए ग्रामीण चाहते थे कि हम आरोपियों को उन्हें सौंप दें।

हालांकि, जब एसपी (शहर) ने उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया तो मामला हल हुआ। हमने आईपीसी की धारा 354, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य लड़कों की भी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   17 Feb 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story